• 7k Network
  • PG in Saket
  • Traffic Tail Startup

अब सीमा हैदर जाएगी पाकिस्तान! करणी सेना के नेता ने रु 33000 देकर बुक कराई टिकट, सचिन को दी यह सलाह

नोएडा. इस वक्त सीमा हैदर से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां करणी सेना ने उनके लिए पाकिस्तान की टिकट बुक कराई है. मिली जानकारी के अनुसार करणी सेना के जिलाध्यक्ष मनीष सिंह ने  33000 रुपये देकर 31 दिसंबर के लिए सीमा हैदर की मुंबई से कारांची की टिकट कराई है. वहीं मनीष सिंह इस टिकट को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

मनीष सिंह ने कहा कि हमलोगों ने सीमा हैदर की पाकिस्तान के लिए टिकट करा दी है. सीमा हैदर खुफिया एजेंसी से जुड़ी है. उसके पिता और चाचा दोनों पाक आर्मी में है. उन्होंने कहा कि परमिशन मिलने पर सीमा के चारों बच्चों का भी टिकट करवाएंगे. सीमा को एयरपोर्ट तक छोडेंगे और आर्थिक रूप से 50 हजार की मदद भी करेंगे. प्रशासन से परमिशन लेकरटिकट देने सीमा के घर जाएंगे.

वहीं मनीष सिंह ने सीमा हैदर पर बनने वाली फिल्म को लेकर कहा कि अमित जानी अगर फिल्म रिलीज करेंगे तो हम देख लेंगे. लेकिन, सीमा हैदर पर बन रही फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे. जरूरत पड़ी तो अमित जानी की टिकट भी करा देंगे और पाकिस्तान भेज देंगे. साथ ही करणी सेना अमित जानी की संपूर्ण संपत्ति भी खरीद लेंगे.

करणी सेना के नेता मनीष ने कहा कि चाहे तो सचिन का परिवार भी साथ जा सकता है. करणी सेना के जिलाध्यक्ष ठाकुर मनीष सिंह ने सीमा हैदर का मुंबई से कराची का टिकट करा दिया है. उन्होंने सीमा हैदर पर कई सवाल खड़े किए. मनीष सिंह ने कहा कि पाकिस्तान में हिंदू महिलाओं का धर्म परिवर्तन हो रहा है. करनी सेना के मनीष सिंह ने कहा कि सीमा को पाकिस्तान भेज कर रहेंगे. नई पीढ़ी खराब हो रही है, PUBG खेल रही है.

Tags: Noida news, UP news

Source link

Leave a Comment

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This