• 7k Network
  • PG in Saket
  • Traffic Tail Startup

VIRAL VIDEO: अजीबोगरीब स्कूटर… सीधा है लेकिन लगता है उल्टा, सड़क पर चलते देखा तो हैरत में पड़ गए लोग!

Weirdest Scooter Ever!: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘इंस्टाग्राम’ पर एक वीडियो तहलका मचा रहा है. उसमें एक लड़का एक अजीब से स्कूटर (Scooter) को चलाते हुए दिख रहा है. उस स्कूटर को इस तरीके से मॉडिफाइड किया गया है कि वह देखने में ऐसा लगता है कि चलाने वाला उसे उल्टा चल रहा है. उसकी यही डिजाइन उसको अन्य स्कूटरों से अलग बनाती है और लोगों का ध्यान खींचती है. अगर उस स्कूटर को अब तक का सबसे अजीब स्कूटर कहें, तो गलत नहीं होगा.

क्लिप के शुरुआत, स्कूटर (Vespa Scooter) का फ्रंट पार्ट पीछे से दिखता है. यह स्कूटर वेस्पा कंपनी है, जोकि काले रंग का है. उसके फुटर वाली जगह में बैठ कर एक लड़का उसे चलता हुए दिखता है. वह लड़का चैक शर्ट और पीले रंग का पेंट पहने हुए है. उसकी आंखों पर चश्मा है. वह सिर पर हेलमेट भी पहने हुए हैं. स्कूटर में आगे साइड मिरर और बुलेट का साइलेंसर भी लगा हुआ है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ती है, उस स्कूटर को देखने की दिलचस्पी और बढ़ जाती है.

हैरान के साथ देख रहे थे लोग

वीडियो में दिखता है कि जब वह लड़का इस स्कूटर को सड़क पर चल रहा था, तब लोग उसे हैरानी के साथ देख रहे थे. उसके बगल में पीले रंग का एक स्कूटर को चला रही लड़की के हावभाव देख कर कर तो ऐसा ही लगता है. इंस्टाग्राप पर ‘pb13_sangrur_walle’ यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें एक पंजाबी गाने को भी सुना जा सकता है.

एक दिन पहले ही शेयर किए गए इस वीडयो को खबर लिखने जाने तक 5 सौ से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. नेटीजंस को भी स्कूटर का डिजाइन खूब पसंद आ रहा है. इसलिए तो उन्होंने कमेंट सेक्शन में हार्ट जैसे अन्य इमोजीज् को पोस्ट किया है. हालांकि, वीडियो को देखने पर आपके मन में यह सवाल जरूर आएगा कि आखिर इस लड़के ने कैसे उस स्कूटर को चलाने के लिए बैलेंस बनाया होगा, क्योंकि स्कूटर देखने में ऐसा लग रहा है कि वह उल्टा चल रहा है, उसका वजन भी पिछले वाले हिस्से में ही ज्यादा लग रहा है.

Tags: Bizarre news, OMG News, Trending news

Source link

Leave a Comment

Recent Post

Live Cricket Update

You May Like This